Don’t Be Fool! How To Hack Whatsapp!

8
651

I’m Back!..To Aa Gye Aap…

दोस्तों आपने YouTube पर और कई वेबसाइटस के articles में पढ़ा होगा कि Whatsapp को हैक किया जा सकता है..घंटा हैक किया जा सकता है!

आईये जानते कि इसमें कितनी सच्चाई है।

सबसे पहला और सबसे ज्यादा तरह की वीडियो मिल रही हैं QR Code के जरिए whatsapp को हैक करना, भैय्या वो कोई हैक करना नहीं है वो तो Whatsapp का एक Feature है जिसके द्वारा आप कंप्यूटर में आप अपने Whatsapp को Access कर सकते हो। मैं बताता हूं वो कैसे होता है.

Whatsapp Chat को कि Computer में कैसे पढ़ें – Step by Step Process करें –

1. आपको अपने कंप्यूटर के Browser में जाकर Web.Whatsapp.Com खोलना है

2. वहां पर एक QR Code Generate होगा.

3. अब आपको अपने फोन के Whatsapp Settings में जाना है वहां पर आपको मिलेगा WhatsApp Web उस पर आप click करोगे तो आपके फोन का Camera Open हो जायेगा उस Camera से QR code को Scan कर देना है, तो आपके WhatsApp का Access आपको कंप्यूटर में देखने मिल जायेगा। और जब आपका काम पूरा हो जाए तो वहीं पर आपको WhatsApp web में Log Out का Option मिलेगा, Log Out करने के बाद वो Access बंद हो जाएगा.

यदि इसे Hacking कह कर खुश होना है तो हो जाओ।😂😂😂😂

दूसरी तरह की वीडियो वो हैं जो Website के जरिए Whatsapp को हैक करने का तरीका बता रहें हैं, कह रहे हैं कि आप अपने गर्लफ्रेंड का नंबर डाल दो और आपके सामने उनकी Chat Details आ जाएंगी..’भैंस की आँख!..

भाई हाथ जोड़ता हूं 🙏 इसमें किसी का भी नंबर मत डालो, क्यूंकि इससे आपके फोन के Security के लिए बहुत खतरा है तो प्लीज इसमें किसी का नंबर मत डालो! हैक वैक होना नहीं है समस्या में और आ जाओगे!

तीसरी तरह की वीडियो वो है जो Spy Software के जरिए Whatsapp को हैक करने का तरीका बता रहे हैं.
जैसे The truthspy #1, हां ये App काम करती है, इसमें आप सामने वाले की जानकारी के बिना whatspp हैक कर सकते है!
परंतु मैं पहले भी बता चुका हूं! यदि आप Parents हो तो अपने बच्चो के फोन में App Install कर सकते हो, यदि आप कंपनी के मालिक हो तो अपने कर्मचारियों के फोन में उनकी जानकारी के बिना ये App Install कर सकते हो, इसके अलावा यदि आप तीसरे आदमी के फोन में आप इस App को Install करते हो उनकी जानकारी के बिना जैसे कि Girlfriend के फोन में और अगर वो Complaint कर देते है तो भैय्या जेल जाने के लिए तैयार रहना! बोलो जय माता दी!

अब कैसे पता करें कि हमारे फोन में Spy software installed है या नहीं ?

भाई पहले तो truth Spy की बात कर लेते हैं आप DialPad में जाकर #2013* Dial करें, यदि Truth Spy होगा तो खुलकर आ जाएगा और अगर नंबर dial हो रहा है तो आपका फोन सुरक्षित है मतलब Truth Spy नहीं है.

और बाकी Software की बात करें तो पता जल्दी से चलता नहीं, बस आपको अपने फोन के Behave से पता करना होगा, अगर आपका फोन ज्यादा बैटरी खा रहा है। या इंटरनेट डाटा बहुत ज्यादा ख़तम हो रहा है, या फोन से अजीब अजीब आवाजें सुनने को मिल रही है तो ऐसे स्थिति में शायद आपका है वो मॉनिटर किया जा रहा है यानी कोई आपके फोन को दूर बैठके कोई Handle कर रहा है.

तो आप अपने Settings में जाके Security में जाके Device administration को भी देख सकते हैं, वहां पर कौन से कौन से Options को Administration Access मिला हुआ है,अगर आपको लगता है कि हम इन App को जानते भी नहीं है तो उसको बंद कर सकते है! लेकिन अगर फिर भी आपको डर लग रहा पता नहीं चल रहा है कि फोन सुरक्षित है या नहीं है तो जल्दी से आप अपने फोन को Format कर दीजिए,अगर कोई ऐसा App होगा या कुछ शंका जनक चीज होगी तो वो डिलीट हो जाएगी. उसके बाद कोई Tension नहीं फोन एकदम सुरक्षित।

और आपको मेरी सलाह है विशेषकर के लड़कियों को कि आप किसी भी अंजान आदमी को अपना फोन ना दें, अपनी Settings, Google Play Store पर लॉक लगाकर रखें, ताकि कोई आपके फोन में App Install ना कर सके! और इस बात की Guarantee मैं देता हूं कि यदि आप अपना फोन किसी को नहीं देंगे तो किसी का बाप भी आपका Whatspp हैक नहीं कर सकता।

बोलो जय माता दी!😊😊😊😊

तो मेरे प्यारों आशा करता हूं कि आपको काफी जानकारी मिली होगी, पोस्ट अच्छी लगी तो शेयर जरुर करें.

8 COMMENTS

  1. Hites bhaiya ek baar mere channel ko bhi visit kro n agr lge ki bacha mehnt kr raha h to please thoda support kar do.
    My Smart teach channel

  2. Bhai ek video banao aur batao ki software aur application keein difference kya hai.
    Sach keh raha hoon.
    Search karna ek bar google par.
    Maine ab tak video nhi banayi.
    Pehle aapko suggestion de raha hoon.
    Please banana.
    Hats if to you.
    Hat nhi hai h😜😜
    Aap doge?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here