Horrible iPhone ‘Notch’ Copying By Android

0
139

Aa Gye Aap… I am Back!

दोस्तों Android फोन बनाने वाली कंपनियां पूरी तरह बावली हुई जा रही हैं iPhone को कॉपी करने के चक्कर में। जानिए Android ने अब तक क्या क्या कॉपी किया है iPhone से और क्या यह सही है ? तो जानने के लिए आगे पढ़ते रहिए।

Horrible iPhone ‘Notch’ Copying By Android – Android ने iPhone से अब तक क्या क्या कॉपी किया ?

जब भी iPhone कुछ नया लेके आता है तब Android बस कॉपी करने के चक्कर में लग जाता हैं। iPhone में भी कोई नया Feature आता है तब उसके कुछ दिनों बाद तुरंत Android वाले उसे कॉपी कर लेते हैं।

iPhone ने पहले बनाया था Capacitive Fingerprint वह भी Android ने देना शुरू कर दिया, फिर iPhone ने बनाया Dual Camera तो Android ने भी यह कॉपी कर लिया, इसके बाद iPhone ने Headphone Jack निकाल दिए और Android ने ये भी कॉपी कर लिया। भाई हद होती है कॉपी करने कि 😂 इतना तो हमने School में भी कॉपी नहीं किया था जितना Android ने उठा उठा के कॉपी कर लिया। अब iPhone ने Notch का Feature लाया, क्योंकि इससे वह Next Level Security देना चाहता था, और जिसमें बहुत सारे Sensors उन्होंने भी मजबूरी में दे दिए।

यह Notch तो iPhone ने मजबूरी में निकाला लेकिन इसे देख के Android भी शुरू हो गया कि “हम भी Notch देंगे” अरे भैय्या शर्म करो कुछ तो खुद का नया Feature दे देते। 😂

Horrible iPhone ‘Notch’ Copying By Android – ऐसे कौनसे Android फोन हैं जिन्होंने Notch कॉपी किया ?

Asuse Zenfone 5, उन्होंने भी अपने फोन में छोटा Notch दिया है, क्यों ???

भाई iPhone ने Notch देकर कितने सारे Sensors दिए हैं। और यहां Asuse Zenfone 5 ने अपने Notch में बस एक Camera, Proximity Sensor और Speaker इतना ही दिया ?? इन्होंने Notch को पूरा नोच डाला। 😂

T2 इन्होंने Notch देने के चक्कर में अपना UI Develop नही किया और Apps, Time का Icone भी कट रहा है। बहुत उच्च लेवल की कॉपी कर ली भाई।

भाईसाहब iPhone ने Notch दिया तो फोन को Bezel Less भी किया है लेकिन Android ?? इन्हें तो कुछ लेना देना है ही नहीं बस Notch आया तो चेप दिया सभी फोन में।

Huawai P20, Essential Phon, Zenfone 5, LG G7, T2 इन्होंने Notch तो दिया है लेकिन बेचारे फोन की ऐसी तैसी कर के रख दी।

और साथ में नीचे Bezels के रूप में पूरा Plot भी खाली छोड़ दिया है। अब यह बस छोटी कंपनियां नही कर रही बल्कि OnePlus 6 भी Notch लेके आ रही है। जैसे कोई कुछ कारनामा करता है वैसे Android ने कॉपी नामा कर रखा है।

Android अगर कुछ अच्छा देना ही चाहते हो तो अच्छी बैटरी दे दो क्योंकि लोग महमान नवाजी में कहीं जाते हैं तो पानी बादमें पीते हैं और फोन को चार्जिंग पे पहले लगाते हैं। 😂 तो Android वालों कुछ तो ढंग का कॉपी कर लो जिस से फोन की Performance अच्छी हो जाए। इतना कर दिया तो भी बहुत हो जाएगा। 😂

और जय माता दी 🙏

तो मेरे प्यारों आशा करता हूं कि आपको काफी जानकारी मिली होगी, पोस्ट अच्छी लगी तो शेयर जरुर करें!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here