Don’t Use GB Whatspp!

33
2890

Aa Gye Aap… I am Back!

दोस्तों आज हम बात करेंगे GB Whatsapp के बारे में, पहले ही Whatsapp के कई सारे देशों में इतने सारे यूजर्स है क्या बताएं भैय्या, अगर आप को पता नहीं है कि यह GB Whatsapp क्या है?? तो मैं बता बता दूंगा, इसका क्या फायदा है ? क्या यह सुरक्षित है ? इन सारे सवालों के जवाब आपको आगे मिल जाएंगे।

क्या है GB Whatsapp ?

GB Whatsapp, Whatsapp का ही एक Modded Version है। यानी GB Whatsapp के Developers ने Original Whatsapp में कुछ कोड बदल के GB Whatsapp बना दिया है। यानी कुछ Technical Coding में बदल करके GB Whatsapp बनाया गया है।

GB Whatsapp का फायदा क्या है ?

भाई GB Whatsapp में आपको बहुत सारी सुविधाएं मिलेगी जो आपको Original Whatsapp में नहीं मिलती। यानी आप Theme बदल सकते हो, बहुत सारी इमेजेस भेज सकते हो, Dual Whatsapp चला सकते हो, और भी बहुत सारी सेवाएं आपको इसमें मिलेंगी, जो Original Whatsapp मे नहीं मिलेंगी। यानी GB Whatsapp को Use करने के बाद आपक कहोगे ये सिर्फ Whatsapp से ज्यादा सुविधाएं तो GB Whatsapp में है। और शायद यह आपको अच्छा लगे, आकर्षित भी करें।

क्या GB Whatsapp सुरक्षित है ?

भाई GB हो, AB हो, या Xyz हो, कोई भी Modded Version सुरक्षित नहीं होता। आपकी Privacy को बहुत ज्यादा खतरा है। अब Original Whatsapp में ही इतनी सारी Privacy की प्रॉब्लम चलती रहती है तो GB Whatsapp क्या घंटा सुरक्षित है ? 😂😂

चलो मान लिया GB Whatsapp सुरक्षित है और इसके Developers रोज गंगा से नहाकर आते है 😂 तो फिर इनका App Play Store में क्यूं नहीं है ? बताओ बताओ ? मैं बताता हूं, क्योंकि यह Google Play Store की Policy को तो Follow नहीं कर पाएगा, और Google Play Protect से Verify करेगा तो तुरंत पकड़ा जाएगा, और पहले ही दिन Google Play Store लाथ मार के इन्हे बाहर निकालेगा। 😂

इसीलिए यह पहला और बड़ा संकेत है कि GB Whatsapp सुरक्षित नहीं है। और इसलिए यह खिड़की से घुसता है दरवाजे से नहीं घुसता। 😂 और आप जानते ही हैं, की Third Party से Download की हुई Apps सुरक्षित नही हैं। अगर तकनीकी भाषा में समझ में ना आया हो तो में आसान भाषा में समझा देता हूं, मान लो, आपको कहीं जाना है और आपको एक ऑटो मिल गई वह आपसे 100 रुपए लेगी कहीं छोड़ने के, लेकिन उतने में कोई दूसरा ऑटो वाला कहेगा भैय्या में छोड़ देता हूं 20 रुपए में, साथ में कुछ फ्री में खिला दूंगा, मालिश कर दूंगा, गाने चला दूंगा तो आप सोचेंगे भाई इतना सब 20 रुपए में ? कुछ तो गड़बड़ होगी ? फिर आप पूछो उसको की ऑटो का License है ? ठीक से चलानी आती है ? वह कहेगा नहीं!! तो क्या घंटा Risk लोगे आप ? 😂😂 अब आप जिसके पास ऑटो के सारे कागज है ठीक से चलना जानते उसिके ऑटो में जाओगे ना ? ना कि बिना License वाला उटपटांग ऑटो वाले के साथ।

तो अगर आपको लगता है मेरी Privacy सुरक्षित रहे तो GB Whatsapp को Use ना करें, या Third Party का App Download ना करें। और अपने आप को खरते में ना डालें।

जय माता दी 🙏

तो मेरे प्यारों आशा करता हूं कि आपको काफी जानकारी मिली होगी, पोस्ट अच्छी लगी तो शेयर जरुर करें!

33 COMMENTS

  1. भैया जी क्या आप मुझे बता सकते है कि आपने ये website कैसे बनाई है। अगर आपके पास थोड़ा भी समय हो तो रिप्लाई कर दीजिये मेरे g mail पर
    dp443369@gmail.com
    Plzzzz plzzzz plzzzz
    Mujhe ye bahut aacha laga isliye apne chhote bhai ko मदद करने में आप पीछे तो रहेंग नही मैं जानता हूं इसलिए मैंने ये question पूछा है।
    आप चाहे तो इसके ऊपर एक छोटी सी video भी बना सकते है।
    मैं ये सोच रहा था कि आपका ये पूरा लिखा हुआ content है वो इंग्लिश में है या हिंदी में क्योंकि जब मैंने इस वेबसाइट को chrome से खोल तो ये हिंदी में था नीचे जाने पर गूगल translater जो कि मेरे phone में इंस्टॉल है उसका opption आया तो वो हिंदी में बदल गया उसमे कुछ words इंग्लिश के भी थे।
    जब मैंने उसे पढ़ा तो वो आपकी लैंग्वेज में था और इंग्लिश में करने पर खास समझ में नही आ रहा था।
    मेरा question ये है कि
    आपने ये लिखने के लिए किस चीज का use किया?
    मतलब आपने इस लिखा कैसे?

    Thankyou
    आपका छोटा भाई
    दीपक प्रजापति

  2. A gentleman is one who puts more into the world than he takes out.
    bro you are a gentleman.
    love you bro.

  3. Think like a man of action, act like a man of thought.
    you are not a man you are gentleman.
    i am reading your post…
    good job.

  4. Sir OPPO real me or one plus 6 ka giveaway Kab tak karoge. Mai bohut zyada exited hu aaj tak ek bhi giveaway nhi jeeta hu or mera birthday tha 21 May ko apne wish nhi kiya or plz mssg ka reply mere email par zarrur karna bhale hi hi bhej Dena bhaiya.bye 👋

  5. Jabardast bhai
    Aisa laga aap khud bol rahe ho
    Sab kuch pata tha fir bhi aapka blog padha
    Very nice… Lage raho hitesh bhai…

  6. Hehehe! 👌👌👌Gzb….awesome
    Kya article likha gai…. Information ke saath saath comedy😂😂😂No.1
    Love u sir

  7. Are bhai india ke log toh apni privacy ke sath khelte hai kisi ko koi parwah nhi hoti privacy ki vi toh Free mein apni privacy logo ko khud dete hai agr koi mang bhi nhi rha hota ye hai hmara india😂

  8. Bhai muje apse Kuch jaruri bat karni h pr nhi ho pa rhi h me Gujrat ka hu please contect me please please Bhai

    Me apka sota Bhai Naresh

  9. हितेश भाई जी,आपकी जानकारी एकदम सही है लेकिन असली बात तो यह है कि अगर आपने इंटरनेट कनेक्शन के साथ एक स्मार्टफोन इस्तेमाल कर लिया है तो 60% प्राइवेसी तो आपकी ऐसे ही चली गई और रही बात बाकी 40% प्राइवेसी की तो इस तरह की काफी सारी Fake Applications को इंस्टॉल करके लोग ऐसे ही दान में दे देते हैं।
    लेकिन फिर भी लोगों को इस तरह की जानकारी से अवगत कराते रहना ही हम जैसे YouTuber और Blogger का फर्ज बनता है। इसके बाद लोग इस पर कितना अमल करते हैं यह तो उन पर ही निर्भर करता है।
    https://www.bknsolution.com

  10. Sir Mene bhi same video banaya hai or Mene apke Insta pr uski link bheja tha meko to Laga sir ne link post kr di phir dekha to blog tha pr vo video zarur dekhana channel name hi-tech deep sir pls check krna tittle bhi same h love you sir ji

Leave a Reply