Pantanjali Kimbho Chat App Is Here, Competition For Whatsapp

6
566

Aa Gye Aap… I am Back!

दोस्तों योग गुरु बाबा रामदेव ने BSNL के साथ जुड़कर “पतंजलि – BSNL स्वदेशी समृद्धि सीम” लॉन्च करने के बाद अब एक Messaging App लॉन्च किया है। भाई बाबा रामदेव रुकने का नाम ही ले रहे 😂 लगता है दुनिया को पीछे छोड़ देंगे। एक के बाद एक नए प्रोडक्ट लॉन्च करने के बाद अब बाबा रामदेव ने Whatsapp को टक्कर देने के लिए “किंभो ( Kimbho)” Messaging App लॉन्च किया है। इस App की टैगलाइन है “अब भारत बोलेगा।”

भाई मुझे भी ऐसे ही झटका लगा सुनके की अब बाबा रामदेव Whatsapp को टक्कर देगें ? वाह भाई इतनी बड़ी Whatsapp कंपनी से पंगे ? 😂 अब देखना यह होगा कि क्या किंभो ( Kimbho) सच में Whatsapp को पीछे छोड़ पाएगा ? क्या है किंभो ( Kimbho) में इतना खास बात ? क्या लोग किंभो ( Kimbho) App को पसंद करेंगे ? आइए जानते हैं आगे।

Pantanjali Kimbho Chat App Is Here, Competition For Whatsapp | Google Play Store से करें Download

किंभो ( Kimbho) App अब Google Play Store में भी Available है। आप Google Play Store से किंभो ( Kimbho) App को अभी Download कर सकते हो। किंभो ( Kimbho) App के लॉन्च होने के कुछ ही घंटो में 10 हजार से Downloads मिले हैं। और 3.9 स्टार्स रेटिंग भी मिली है। लगभग 23MB का यह App है।

Pantanjali Kimbho Chat App Is Here, Competition For Whatsapp | किंभो ( Kimbho) के Features क्या है ?

Whatsapp की तरह इस App के लिए भी फोन में Permissions लगती है जैसे कि Microphone, Contacts, Photos, Videos, WiFi, Device ID, और यह AES Encrypted हे, और तो और इसमें Ghost Chatting और Auto Deletion of Message का फीचर है मतलब आप जिससे भी बात करेंगे वो किसी को पता नहीं चलेगा और मैसेज भी अपने आप कुछ समय बाद डिलीट हो जाएंगे। किंभो ( Kimbho) App Videos, Photos, Stickers, GIF, Video Calling इन सब को सपोर्ट करता है।

Pantanjali Kimbho Chat App Is Here, Competition For Whatsapp | किंभो ( Kimbho) App का Whatsapp को चैलेंज ?

जैसा कि आप जानते ही हैं कि Whatsapp भारत में सबसे ज्यादा यूज किए जाने वाला Messaging App है, और दुनिया भर में करीब करीब 1.5 मिलियन Active Users है, क्योंकि यह फ्री वीडियो कॉल, वॉयस कॉल और Online Payment Service जैसी बेहतरीन फीचर दे रहा है। और अब ऐसे में किंभो ( Kimbho) यूजर्स के दिल और दिमाग में जगह बना पता है या नहीं यह देखना होगा।

और अंत में, मैं बस यही कहूंगा कि किंभो ( Kimbho) App से आप कुछ दिनों तक दूरी बना कर रखिए वरना धप्पा हो जाएगा। 😂 बोलो जय माता दी

तो मेरे प्यारों आशा करता हूं कि आपको काफी जानकारी मिली होगी, पोस्ट अच्छी लगी तो शेयर जरुर करें!

6 COMMENTS

  1. Technical Dost mere bhai jitna maza aapki video dekhne me aata utna hi maza aapka article read karne me

    Aapka ek interview lena chahta hu apne blog par published karne ke liye kya aap Reddy hai….

  2. बाई हमे तो नही लगता कि whatsapp को पीछे छोड़ सकती है कोई App, बाई आप को क्या लगता है। आप की Video बहुत अच्छी लगती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here