Uc News Ki Cheer-Faad

7
784

Aa Gye Aap… I am Back!

दोस्तों आज हम बात करेंगे Uc News के बारे में, भाई जितनी लड़की आपसे कभी चिपकी ना हो उतना तो ये Uc News आपसे चिपकने की कोशिश करता है। 😂 मतलब हाथ धोके पीछे पड़ जाता है यार। आपको इसे Download करने की कोई जरूरत नहीं है, ये अपने आप आपके फोन में आ जाता है, बिन बुलाए मेहमान की तरह। अब आप पूछोगे की इसमें ऐसी क्या खास बात है ? इसमें कोई खास बात नहीं है। 😂 अाइए जानते हैं कि क्या है ऐसा Uc News में, क्या हमे इसे Install करना चाहिए या नहीं ? क्या इसमें पढ़ने लायक News होती है ? जानने के लिए इस Article को पढ़ते रहिए।

Uc News Ki Cheer-Faad | क्या है Uc News ?

भाई कुछ नहीं है, बस News के नाम पर मजाक हो रहा है। 😂 मतलब पागलपंती की हद पार करदी है Uc News ने। एक आदमी अपने रूठे टूट मन से गाना Download करने के लिए वेबसाइट खोलता है क्यूंकि उसके जख्म पर थोड़ा मरहम लग जाए परंतु इससे पहले कि गाना Download हो ये मुंह उठा के आ जाता है “पहले में Download होऊंगा” अबे पगला गए हो का ?😂 News के नाम पर ये सिर्फ धप्पा देता है। 😂 न्यूज़ का अता पता नहीं होता लेकिन बाकी किसी भी फालतू News का ढिंढोरा पीटता है ये। और कुछ लोगो को इसने इतना दुखी कर रखा है कि वो इसे अपने फोन से Uninstall करते हैं, और फोन को Restart करते ही ये दुबारा फोन में आ जाता है। हद हो गई यार चेप होने की। इतने बुरी तरह तो कुत्ते के चिचडे भी नहीं चिपकती। 😂

वैसे तो इसे खुद से कोई Install नहीं करता लेकिन, भूल से आप इसे Install करने आ गए तो इसकी हरकतें वहीं से शुरू हो जाएगी। और ऐसे ऐसे टैग इसने प्रयोग किए हैं कि जहां पर आपको “You Also Might Like” में ऐसे ऐसे Apps दिखाई देंगे। मतलब में लिख भी नहीं सकता यहां पर 😂 फोटो ही देख लो। 😂

Uc News Ki Cheer-Faad | Uc News पर कैसी News आप पढ़ पाएंगे ?

मजे की बात तो यह है कि ये News की App है, घंटा!!! 😂 अब News तो देखो इनकी

और दिनेश की वाइफ किसी और कि Ex-wife।

और ये भी देखिए

अपनी हरकतों से तुम बाज नहीं आओगे लुच्चों।

और विडिओ के Thumbnail तो देख लो। 😂

भाई News के साथ लोगों की कामुक नाजुक भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। 😂

और अंदर की बात Uc News Blogger और YouTubers को मेल करती है कि आप हमारा प्लेटफॉर्म से जुड़ जाओ। में कहता हूं भाड में जाओ। 😂

और सबसे Important बात सरकार ने इसे Chinese Spyware यानी घातक वेबसाइट में घोषित कर दिया है। और इनके 5000/- वाले स्कैम का आज तक पता नहीं चला।

अगर किसि को 5000 रुपए मिले हो तो मुझे नीचे Comment करके जरूर बताना।

Uc News Ki Cheer-Faad | क्या Uc News अच्छी न्यूज वेबसाइट है ?

नहीं, यह बिल्कुल घटिया वेबसाइट है। अगर आप उन में से हो जिन्हें Uc News अच्छी लगती हो तो भाई आप किसी दूसरे ग्रह पर चले जाओ। 😂😂 अब बात ये है कि इनके पास Quality News कुछ भी नहीं होती और News के लिए इस App को Install करना चाहते हो तो रहने दो। 😂 अगर आप वयस्क हो और आप को ऐसी वाली न्यूज 😋;) पसंद है तो गर्लफ्रेंड को करना बाद में कॉल पहले Uc News को करो Install 😂

Uc News Ki Cheer-Faad | क्या Uc News को Install करना चाहिए ?

में तो सीधे मना कर रहा हूं। बिल्कुल भी Download मत करना। कतई घटिया App है। और सरकार ने भी सतर्क कर दिया है कि यह अच्छी वेबसाईट नहीं है।

तो भैय्या अंत में बस इतना कहना चाहूंगा कि न्यूज ही देखनी है तो टीवी पर देख लो क्यूं Uc News के पीछे पड़े हो वहां अच्छी न्यूज कम और घटिया न्यूज ज्यादा चलती हैं और इसे बिल्कुल भी Install ना करें वरना धप्पा हो जाएगा। 😂 बोलो जय माता दी।

तो मेरे प्यारों आशा करता हूं कि आपको काफी जानकारी मिली होगी, पोस्ट अच्छी लगी तो शेयर जरुर करें!

7 COMMENTS

  1. Aesa post mat dalo Hitesh bhai me UC news par news likhta hu agar ham aesa kahe ki YouTube par kharab video post Hoti he YouTube Chhod do to kya hoga aapka.

    • Aap likhate honge achhe news lekin mai to dekhata hu jo news aata hai..Vah ekdam ghatiya kism ka hota hai.. jaisa Hitesh Bhai Bataya.
      Dusara News chanel dekh lo aap to..Agar aapke news me dum hai to. UC jaise lucche app me mat pado

      • Tumhe pta h log uspar gandi news kyu likhte h….kyuki views k paisse milte h…aur kuch logo par “MahaTharak” Savaar hoti h 😂😂😂 larki ki picture dikhi nhi ki click kr dege…..jaise youtube par views k paisse same uc news par.

Leave a Reply