T-Series:- The Most-Subscribed Channel On YouTube

0
202

तो आ गए आप, कैसे हो?

images (90).jpeg
दोस्तो मोज़ आ गयी मिठाई बाट दो, क्युकि भैया T-Series Channel Youtube पर दुनिया का नंबर 1 Music Channel बन गया है। इस मौके पर चैनल के Chairman और Managing Director ने एक Interview भी दिया है, जिसमें उन्होंने कहा कि भैया मैं बहुत खुश हूं। मेरी मोज़ आ गयी। मैं तो बहुत नाचूंगा आज।😂 मतलब उन्होंने अपनी ख़ुशी को जाहिर किया है।
International Pop Stars को भी चटाई धूल:-
दोस्तो बात हमारे लिए गर्व की है, क्योंकि त-Series एक भारतीय Channel है और इसने Justin Bieber और Taylor Swift जैसे International Pop Stars के Musical Channel को भी पीछे छोड़ दिया है। T-Series Channel Youtube पर दुनिया का नंबर 1 Musical Channel बन गया है ओर इस मौके पर चैनल के चेयरमैन और Managing Director भूषण कुमार ने एक Interview दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी खुशी को जाहिर की और साथ ही अपने आगे के Plans के बारे में भी बताया।

 

 

9 महीने में रिलीज करेंगे 11 फिल्में:-
उन्होंने कहा कि “Youtube पर दुनिया का नंबर 1 चैनल बनना मेरी टीम के लिए बेहद Exciting और Inspiring है, इससे हमे और बेहतर काम करने की प्रेरणा मिली है।” साथ ही भूषण ने बताया- “साल 2019 में हम 11 फिल्में रिलीज करेंगे वो भी महज 9 महीनों में, जो किसी भी स्टूडियों की तुलना में बहुत ज्यादा है। इसके साथ ही हम 40 Big Budget फिल्मों के Music भी Release करेंगे।” बता दे कि T-Series 100 million subscribers और 61.5 billion views से ज़्यादा के साथ No.1 बन गया है

तो बस दोस्तो इतना ही,
ध्यान रखे अपना, अपनी Girlfriend का और T-Series के अगले गाने का।😂😂

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here