Bollywood के Actor ने मारा PM Modi को ताना

0
359

तो आ गए आप, कैसे हो?

दोस्तो आपको तो पता है कि प्रधानमंत्री मोदी आजकल केदारनाथ बद्रीनाथ की यात्रा पर गए हुए है। यात्रा क्या मतलब तप करने गए हुए है। लेकिन इस कई लोगो की अन्तरात्मा विचलित हो गयी है।😂 भैया कुछ लोग तो कतई बावले हो रहे हैं कि मोदी जी आखिर वह गए क्यों, हम नई बई हमसे नई सहन हो रहा।😜

images (6).jpeg
PM Narendra Modi के गुफा में ध्यान लगाने पर Bollywood Actor KRK ने निशाना साधा है। उनका ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। क्या, क्या कह रह हो कि ये Bollywood Actor नही है?😂 अरे भैया है किसी को लगता नही हो वो अलग बात है।😆

खैर, तो सारी बात ये है कि PM Narendra Modi बीते शनिवार को Kedarnath पहुंचे थे, जहां कई कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद PM Modi गुफा में पहुंचे और उसके बाद वहां ध्यान लगाया। पीएम मोदी के गुफा में ध्यान लगाने को लेकर अब Bollywood Actor Producer Kamaal R Khan ने निशाना साधा है। KRK ने Tweet कर PM Narendra Modi पर निशाना साधा। Kamaal R Khan अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं। वो अक्सर Tweet के माध्यम से PM Narendra Modi पर निशाना साधते हैं। Kamaal R Khan का यह ट्वीट सुर्खियों में बना हुआ है। उन्होंने इस बार तो सच मे हद कर दी, Tweet करके Modi ji पर बड़ा ताना कसने की कोशिश की है।

images (7).jpeg

तो अब जान लीजिए कमाल खान Kamaal R Khan ने आखिर ऐसा क्या Tweet कर दिया जो इतना Notice किया जा रहा है। इस संबंध में उन्होंने Tweet किया:  “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का केदारनाथ में कैमरे के साथ Meditation का नया तरीका।”कमाल खान ने इस तरह PM मोदी की तस्वीर Tweet कर निशाना साधा है। उनका यह Tweet खूब Viral हो रहा है और उस पर जमकर Reactions भी आने लगे हैं। कमाल खान इन दिनों राजनातिक मुद्दों पर बहुत Active दिख रहे हैं और आए दिन अपने Tweet के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। ओर इस बार फिर से उन्होंने ये विवादित Tweet मोदी जी को लेकर कर दिया है।

ये Tweet उस वक्त पर तंज कसते हुए किया गया जब Lok Sabha Election 2019 के चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद PM Narendra Modi भगवान के दरबार में हाज़िरी लगाने शनिवार को Kedarnath पहुंचे थे। PM मोदी चौथी बार केदारनाथ धाम दर्शन करने पहुंचे। केदारनाथ धाम पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी कई कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद गुफ़ा में पहुंचे और वहां ध्यान लगाया। इससे पहले पीएम आरती में शामिल हुए। चार-पांच घंटे तक उन्होंने पूरे इलाक़े का निरीक्षण किया। इस दौरान यहां बारिश भी हो रही थी। शनिवार सुबह देहरादून स्थित Jolly Grant Airport पर पहुंचने के बाद मोदी वहां से Helecopter से केदारनाथ पहुंचे। मोदी जी ने पहाड़ी टोपी के साथ Grey रंग का सूट और कमर पर भगवा रंग का गमछा पहने हुए थे। Helecopter से उतरने के बाद मोदी सीधे मंदिर गए, जहां उन्होंने भगवान शिव की विशेष पूजा की। इस दौरान सुरक्षा के लिहाज़ से अन्य श्रद्धालुओं को मंदिर में प्रवेश की अनुमति नहीं थी। मंदिर श्रद्धलुओं के लिए प्रतिदिन तड़के चार बजे खुल जाता है। उस दिन भी सामान्य समय पर मंदिर खुला, मोदी जी विशेष पूजा की ओर फिर ध्यान पर बैठ गए।
तो बस भैया आज इतना ही।
आपके विचार KRK के बारे में हमे लिख कर ज़रूर बताये। ओर गाली मत लिख देना यार ये Public Platform है।😂
बोलो… हाँ सही बिल्कुल यही बोलना था।😜

Leave a Reply