Cannes 2019 में चला Aishwarya Rai का जादू

0
170

तो आ गए आप, कैसे हो?

जिसका सबको था इंतज़ार वो परी आ गयी, आ गयी। जी हां बात कर रहे Aishwarya Rai की France में चल रहे 72वें Cannes Film Festival में दीपिका-प्रियंका के बाद Aishwarya Rai का इंतजार हो रहा था। Red Carpet पर जब Aishwarya Rai ने Walk किया तो सभी उनके आगे फीके नजर आए। ऐश्वर्या से पहले अभी तक दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, हुमा कुरैशी, डायना पेंटी, हिना खान और मल्लिका शेरावत Red Carpet पर अपना जलवा बिखेर चुके हैं लेकिन जो जलवा सबसे ज़्यादा बिखरा वो Aishwarya Rai का ही था।😂 सबने उनके Red Carpet Look की बहुत तारीफ की।

0521_aiesh10

Aishwarya Rai ने Red Carpet पर Walk करते समय Yellow और Green Colour का Fishcut Gown पहना। One Sided Sleev वाली इस Mermaid Dress में Aishwarya बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने Side Parting कर बालों को खुला रखा था। वहीं Nude Lipstick से उन्होंने अपना Look Complete किया। Aishwarya ने इस दौरान कोई Jewelry Carry नहीं की। उनकी Dress Jean Louis Sabaji ने तैयार की है। तो Dress की तो बात ऐसी है भैया कि Dress तो खूब वाहवाही लूटी रही है, लेकिन लोग एक और बात को Notice कर रहे है, वो क्या भला, वो है कि Aishwarya का Aradhya Bacchan का हमेशा हाथ पकड़ने चलना।

0521_aiesh8.jpg

खास बात ये है कि Aishwarya Bacchan एक बार फिर बेटी Aradhya के साथ Cannes में पहुंची हैं। Aradhya और Aishwarya ने Matching Yellow Colour की Dress पहनीं। इस दौरान बेटी के साथ Aishwarya मस्ती करते हुए नजर आईं, वो Aradhya का हाथ पकड़कर उसे घुमाने लगीं। पिछले साल भी ऐश्वर्या की ऐसी ही तस्वीर सामने आई थी जब वो बेटी का हाथ थामकर चल रही थी। इन माँ बेटी की Chemistry देखते ही बनती है वैसे।

हालांकि Aishwarya को Cannes में पहुचने में देर ज़रूर हुई, लेकिन देर से ही सही उन्होंने सबके होश उड़ा दिये। पहली बार साल 2002 में Cannes Film Festival में पहुंची थीं। वो अपनी Film Devdas के Promotion के लिए Cannes गई थीं और तब से हर साल उनका Cannes में जाने का सिलसिला जारी है। उस वक्त Aishwarya के साथ Devdas में उनके Co-Star Shahrukh khan और Director Sanjay Leela Bhansali भी साथ में थे। तब से ही Aishwarya Cannes के Red Carpet पर Most Awaited रहतीं है।

0521_aiesh5

यहाँ Aishwarya की कुछ Pics है जो कि Insta पर टिमटिमा रही है।😊

0521_aiesh6.jpg

0521_aiesh

Aishwarya के Fession Sense के दीवाने दुनिया भर में पाए जाते है। Aishwarya International Cosmetic Product Loreal को Promote करती हैं। Loreal पिछले कई सालों से Cannes का Beauty Partner है। भारत से Aishwarya Rai Loreal की Brand Ambassador है। इसी वजह से Aishwarya को Cannes में Brand Loreal की तरफ से Invite किया जाता है, ताकि वो वहां आकर Loreal के Beauty Products का प्रचार कर सकें। तो समझ गए आप Aishwarya वहाँ पर विशेष रूप से Invite की जाती है।

Leave a Reply