Delhi: Gym instructor, known for his TikTok videos, shot dead in Najafgarh

0
212

तो आ गए आप, कैसे हो?

f0bbc640592ff576dfa3fc56fba8749a.jpg

दोस्तो बात बहुत ही दुखद है, असल में Delhi में कुछ दिनों से आपराधिक घटनाये बहुत बढ़ गयी है। इन्ही घटनाओ के चलते Delhi में एक ओर गंभीर दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।
बात ये है कि Delhi के नजफगढ़ इलाके में मंगलवार शाम 24 साल के Mohit की गोली मारकर हत्या कर दी गई। Mohit अपने वीडियो के जरिये Socail Media पर छाया हुआ था। उसके Tik Tok Video App पर 5 लाख से ज्यादा Followers थे। Mohit ने हत्या से कुछ देर पहले भी उसने Tik Tok पर एक Video Upload किया था। DCP (Dwarka) Anto Alphonse के मुताबिक Mohit Delhi से सटे बहादुरगढ़ का रहने वाला है, लेकिन वह नजफगढ़ इलाके में एक जिम में एक्सरसाइज करने आता था। गौर करने वाली बात है कि मंगलवार को वह नजफगढ़ में अपने एक दोस्त से मिलने एक Photocopy Shop में आया था। यहां वह सोफे पर बैठा था, तभी बाइक पर आए 3 बदमाशों ने उसे एक के बाद एक पांच गोलियां मार दीं। इससे Mohit की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गोलियों की आवाज़ से आसपास भगदड़ मच गयी, इसी बीच बदमाश संकरी गली से फरार हो गए। आज कल Delhi का माहौल कुछ ऐसा ही हो गया है। Delhi Government और Police को इसमे कड़े कदम उठाने चाहिए।

120197-pqemhliknp-1558500961.jpg

हालांकि गलिमत ये रही कि बदमाशों की तस्वीरें CCTV में कैद हो गयीं,जिसमें 2 हमलावर Helmet पहने हुए हैं, जबकि एक बिना Helmet के है। सुसरे की हिम्मत तो देख लो।😡 बिना Helmet पहने बदमाश का चेहरा साफ दिख रहा है। Police अब इसी शख्स के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी है। Police की उम्मीद है कि इस अपराधी द्वारा बाकी 2 तक भी पहुच जा सकेगा।

Police अभी तक तो Mohit की हत्या के पीछे की वजह पता नहीं लगा पाई है। है। लेकिन Police को ऐसा अंदेशा है कि ये वारदात एक Gang War की भी हो सकती है या फिर इसके पीछे कोई निजी वजह भी हो सकती है। Police का कहना है कि वो मामले की तफ्तीश से जांच कर रही है। जो भी कारण इस वारदात के पीछे होगा उसको जल्दी पता लगा लिया जाएगा।

हमारी यही कामना है, कि Mohit की आत्मा को शांति मिले,
ओर अपराधियो को कड़ी सज़ा मिले।

Leave a Reply