Malaika Arora ने दिया दकियानूसी लोगो को करारा जवाब, Malaika और Arjun Kapoor के रिश्ते पर ये था Malaika के बेटे का Reaction.

0
6798

तो तुम चले गए, कैसे हो?

दोस्तो बी टाउन में मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के प्यार के चर्चे इन दिनों बुलंदियों पर। इन दिनों बॉलीवुड की एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर दोनों ही Newyork में मनाए जा रहे हैं, और दोनों की सोशल मीडिया पर लोगो के दिलो में खूब हैं। आग लगा रहे हैं। लगा मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने अब खुले तौर पर ऐलान कर दिया है कि दोनों के रिश्ते में हैं। हाल ही में एक पत्र को दिए इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर से अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की थी। बता दें कि मलाइका आरो 43 साल की है, वही अर्जुन कपूर की उम्र 34 साल है।

arjun-malaika3_0
अख़बार को दिए साक्षात्कार में मलाइका ने यह भी बताया कि जब उन्हीने अपने 16 वर्षीय बेटे अरहान को अपने और अर्जुन के रिश्ते के बारे में बताया तो उनका क्या Reaction रहा।

जब रिपोर्टर ने मलाइका से अर्जुन ओर उनके रिश्ते को लेकर बेटे के रिएक्शन के बारे में पूछा तो मलाइका ने जवाब दिया, ‘मेरा मानना ​​है कि किसी भी परिस्थिति का सामना करने के लिए निष्पक्ष रहें। अपनी आपत्तियों को यह बताना जरूरी है कि आपकी जिंदगी में क्या चल रहा है और फिर उन्हें समय देना चाहिए कि वे चीजों को समझ सकें। हमारे बीच में इस बारे में बात हुई और मुझे खुशी है कि आज सब पहले से बहुत खुश हैं। ‘ उनकी बातों में साफ झलक रही थी, कि बेटे के लिए निर्वासन करना इतना मुश्किल नहीं रह गया जितना शायद अमूमन हुआ करता है।

 

जब Reporters ने Age को लेकर Troll किये जाने पर सवाल किया तो मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर ओर अपने बीच 9 साल के अंतर के बारे में बताते हुए कहा, “जब आप Relationship में होते हैं तो उम्र बीच में नहीं आती है। यहां सारा Connection दिल और दिमाग का होता है। दुर्भाग्य से हम उस समाज में हैं। जो समय के साथ कदम बढ़ाने को तैयार नहीं हैं। कम उम्र की लड़की, अपने से बड़े उम्र के पुरुष से प्यार करती है, यह हर जगह देखने को मिलता है, लेकिन जब कोई महिला ऐसा करती है तो उसे ‘हताश ’और ‘बुढ्डी’ कहा गया जाता है … ‘उनकी बातों में समाज की कुंठित सोच को लेकर कटाक्ष थे।

बात साफ है कि मलाइका और अर्जुन अपने रिश्ते को लेकर सब चीज़े साफ़ कर चुके हैं। अब बस शादी की तारीख आना बाकी है। 🤣
बोलो जय माता-पिता।🤗

Leave a Reply