पत्रकार ने Kangna Ranaut से माफी मांगने को कहा, Ekta Kapoor ने दिया ये Statement

0
76

तो आ गए आप, कैसे हो?

दोस्तो आज Kangna Ranout के बारे में ये को नही जानता कि बात को घुमा फिरा के नही बल्कि एक दम सीधे ओर तपाक तरीके से बोलती है, फिर चाहे उसके लिए उनको लेने के देने ही क्यों न पड़ जाए।😜 ‘Judgemental Hai Kya’ के ‘The Bakra Song’ के Launch होने के बाद Press Conference रखी गयी थी। जिसमे Kangna ने कुछ ऐसा कह दिया जिसपे Media कर्मी बुरी तरह से भड़क गए। Kangna Conference में बोलीं, “जस्टिन (पत्रकार) तुम तो हमारे दुश्मन बन गए हो यार। बड़ी घटिया बातें लिख रहे हो। कितनी ज्यादा गंदी-गंदी बातें लिख रहे हो। इतना गंदा सोचते कैसे हो।”

images - 2019-07-10T232356.108.jpeg
आपको बता दें कि Kangna का ये गुस्सा आज का नही है बल्कि ये वो आग ये जो Film ‘Manikarnika’ के समय से उनके सीने में धधक रही है। दरअसल Kangna के अनुसार उस समय इन महाशय ने Kangna के खिलाफ बहुत कुछ लिखा था। हालांकि पत्रकार ने उसी समय Kangna को टोकते हुए उनकी इस बेबाकी पर एतराज जताया और कहा कि वो ये अनुचित कर रही हैं तो इसके जवाब में Kangna बोलीं , “लेकिन तुम्हारे लिए ऐसा करना उचित है?”
कंगना ने आगे कहा, “तुमने कहा कि मैं Jingoistic महिला हूं, जिसने मणिकर्णिका बनाई है। क्या राष्ट्रवाद पर फिल्म बनाकर मैंने कोई गलती कर दी?” Kangna और पत्रकार की इस बहस ने अब बड़ा मोड़ ले लिया है।
Entertainment Journalist Guild Of India ने माफी की मांग की:-
इसके बाद बात और बढ़ी जब एक Entertainment Journalist Guild Of India नाम की संस्था ने इस मामले पर संघ की ओर से Ekta Kapoor को
Letter लिखा , “7 जुलाई 2019 को आपकी टीम ने प्रेस के सदस्यों आमंत्रण भेजा था कि अंधेरी में सॉन्ग लॉन्च पर वो आपके और फिल्म की कास्ट के साथ शामिल हों। गाने की लॉन्चिंग के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान श्री राजकुमार राव के साथ स्टेज पर मौजूद मिस कंगना रनोट ने प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया (PTI) के हमारे साथी पत्रकार श्री जस्टिन राव पर उनका सवाल पूरा होने से पहले ही अचानक भड़कना शुरू कर दिया। यह व्यवहार अनावश्यक था।
चूंकि आप भी इवेंट में मौजूद थीं, तो यह जानती ही होंगी कि कंगना ने किस तरह राव पर उनके खिलाफ अभियान चलाने का आरोप लगाया। इसलिए हम एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड ऑफ इंडिया के सदस्य आपसे, बालाजी टेलीफिल्म्स और कंगना रनोट से लिखित रूप में पब्लिक स्टेटमेंट चाहते हैं, जिसमें आप इस घटना और खासकर कंगना रनोट के व्यवहार की निंदा करें। हम यहां आपसे यह डिस्कस करना चाहते हैं कि क्या आप हमारे मामले का समर्थन कर सकती हैं और बदले में कैसे हम आपकी फिल्म जजमेंटल है क्या का सपोर्ट कर सकते हैं? आपने हमेशा अधिकारों से जुड़े मामलों का समर्थन किया है और उम्मीद है कि इस मामले में भी आप हमारे साथ खड़ी होंगी।”
“संघ के रूप में हमने सामूहिक रूप से कंगना रनोट का बायकॉट करने और उन्हें किसी तरह की मीडिया कवरेज न देने का फैसला लिया है। बाकी इस मामले से आपकी फिल्म जजमेंटल है क्या किसी तरह से प्रभावित नहीं होगी। हम आपकी फिल्म और बाकी कास्ट मेंबर्स को सपोर्ट करते रहेंगे, कंगना को छोड़कर।”

images - 2019-07-10T232415.781.jpeg
Ekta Kapoor ने दी सफाई:-
इस मामले ने जब तूल पकड़ी तो Ekta Kapoor को बीच मे कूदना पड़ा। इसके बाद उन्होंने एक Statement जारी की ओर कहा, “हम यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि हमारा उद्देश्य किसी का अपमान करने या किसी को किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं था। हमारी फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ 26 जुलाई को रिलीज हो रही है और हम मीडिया से आग्रह करते हैं कि इस एक घटना की वजह से फिल्म की टीम की मेहनत को खराब न होने दें।”

images - 2019-07-10T232448.741
Kangna Ranout माफी नही मांगेगी:-
Kangna ने Personal तौर पर तो कुछ नही कहा लेकिन उनकी बहन ने उस पत्रकार के खिलाफ कई अपशब्द लिखे ओर लिखा कि… ‘कंगना माफी कभी नहीं मांगेगी’।

बोलो जय माता दी।🤓

Leave a Reply