Lata Mangeshkar ने गाया Team India के लिए गाना, Anupam Khair ने कही ये बात

0
185

तो आ गए आप, कैसे हो?

coll_1024_1562841582_650x366
दोस्तो आपको तो पता न कि ICC World Cup Semi Final में Team India, New Zealand के हाथों हारकर World Cup Tournament से बाहर हो चुकी है। ये एक बहुत बुरी खबर है लेकिन ये अकेली बुरी खबर नही है, बल्कि दूसरी बुरी खबर है, कि क्यास लगाए जा रहें है कि भारत के महान Player Mahendra Singh Dhoni संन्यास ले सकते हैं। वे एक महान Wicket Keeper और बल्लेबाज हैं और इतना ही नही खुद को एक बहुत अच्छे Captain भी साबित कर चुके हैं।
इस खबर से Dhoni के Fans से लेकर Cricket के जानकार तक सभी कुछ हैरान ओर परेशान है। इस इस पर Lata Mangeshkar ने भी अपने दिल की प्रतिक्रिया ज़ाहिर की उन्होंने अपने Tweet में लिखा, ”नमस्कार MS Dhoni Ji. आजकल मैं सुन रही हूं कि आप रिटायर होना चाहते हैं। कृपया आप ऐसा मत सोचिए। देश को आपके खेल की जरूरत है और ये मेरी भी गुजारिश है कि रिटायरमेंट का विचार भी आप मन में मत लाइए।”


फिर अगले Tweet में उन्होंने अपने ही गाये एक गाने की कुछ LinesTeam India को समर्पित की उन्होंने लिखा ”कल भले ही हम जीत न पाए हों, लेकिन हम हारे नहीं हैं। गुलजार साहब का क्रिकेट के लिए लिखा हुआ ये गीत मैं हमारे टीम को डेडिकेट करती हूं।” इस गाने के बोल हैं, ‘आकाश के उस पार भी’।


ये गाना उन्होंने 90 के दशक में गाया था।

Anupam kher ने भी Team India के लिए Tweet किया।

Leave a Reply