इस मशहूर Actor ने kaziranga rescue के लिए किए 1 करोड़ रुपए दान

0
253

तो आ गए आप, कैसे हो?

image.jpg
तो दोस्तो आजकी दूसरी बड़ी खबर भी Akshay Kumar के ही बारे में है। असल में कुछ लोग हमेशा अपनी कमाई का कुछ हिस्सा किसी नेक काम मे लगाना चाहते है। अक्षय भी उन्ही लोगो मे से एक है।

Akshay Kumar ने असम के लिए अपना प्यार और मानवता की ज़रूरत को समझते हुए Tweeter पर लिखा, ‘असम में बाढ़ की वजह से हो रही हानि से दिल टूट गया है। वहां पर जितने भी इंसान और जानवर बाढ़ से जूझ रहे हैं, उन सभी को Support की बहुत आवश्यकता है। मैं मुख्यमंत्री राहत कोष और Kaziranga Rescue के लिए 1 करोड़ रुपये Donate कर रहा हूं। आप सब से भी अपील है कि आप भी इसमें मदद करें।’ अक्षय ने अपने इस काम से लोगो को सिखाया की आप दूर होकर भी किसी के दर्द को कैसे बांट सकते हो।


Akshay अक्सर समाज कल्याण के लिए जो बन पड़ता है, वो करते है। पहले भी देश मे कई बुरी परिस्थितियों में उन्होंने निजी तौर पर देश की मदद की जय। और इस बार वे बाढ़ की मार झेल रहे असम की मदद के लिए आगे आए हैं। आपको बता दें कि इन इलाकों में बाढ़ से 52 लाख से ज्यादा लोग प्रभावित हैं, तो वहीं असम में अब तक कई लोगों की मौत हो चुकी है। राज्य सरकार द्वारा पूरे राज्य में Red Alart जारी कर दिया है। वहाँ की स्थिति बेहद भयावह है। जहाँ देखो पानी ही पानी दिखता है।

images - 2019-07-17T230911.614
सिर्फ इंसान नही वन्य जीवन भी खतरे में है यदि असम में स्थित Kaziranga National Park का अब तक 90 प्रतिशत हिस्सा जलमग्न हो चुका है। इससे वन्य जीवन अस्त व्यस्त होने की कगार पर है। इसलिए Kaziranga National Park को फिर से रचाने बसाने का लिए उन्होंने ये पैसे Donate करने का फैसला किया है।

यदि काम की बात करे तो अक्षय की नई Movie ‘Mangal Mission’ Release होने वाली है। यह स्वतंत्रता Diwas यानी 15 August को Release होगी।

बोलो जय माता दी।🤗

Leave a Reply