नेता ने की इस Actress के खिलाफ FIR, कहा Film के बहाने अश्लीलता फैला रहीं हैं

0
310

तो आ गए आप, कैसे हो?

तो मेरे प्यारो आज बात करेंगे उस Actress की जो कमाल की Talented है Acting में उनका कोई भी हाथ नही पकड़ सकता। नही, मतलब सीन के दौरान पकड सकता है,🤣 वैसे मतलब उनकी कला और हुनर बेमिसाल है।

जी हां हम बात कर रहे है, Amla Paul की। बेमिसाल अभिनय के साथ साथ अपनी Boldness के लिए भी वो अक्सर जानी जाती है। फिल्म ‘Aadai’ में Actress Amla Paul Film के कुछ सीन को लेकर मुश्किल में पड़ गईं है। असल मे Film के कुछ Bold सीन की वजह से MAK की नेता राजेश्वरी ने फिल्म के Makers के खिलाफ FIR दर्ज करा दी है। उन्होंने इस उम्दा Actress ओर Film पर आरोप लगाया कि ये फिल्म Nuditivity को Promote करती है और इससे तमिल कल्चर को खराब करने की कोशिश की जा रही है। हमारी सभ्यता में इन चीज़ों के प्रचार नही होने चाहिए।

जब Priya से Media ने इस मुद्दे पर उनकी प्रतिक्तिया पूछी तो वे बोली “फिल्म के Makers को इस फिल्म को Promote करने से रोका जाए क्योंकि इस फिल्म को न्यूड पोस्टर्स के सहारे प्रमोट किया जा रहा है। मैं इस फिल्म की Release तो नहीं रुकवा सकती हू। क्योंकि Sensor Board ने फिल्म को A Certificate के साथ पास कर दिया है, लेकिन मैं फिल्म के Promotion के खिलाफ हु। इससे छोटे बच्चों पर गलत असर पड़ सकता है।’ आपको बता दें Film के Posters में Amla के Nude Seen हैं।
इसके अलावा जब Amla Paul से इस सारे मुद्दे पर बात की गई तो उन्होंने कहा कि कई लोग ऐसे होते है जिको कि फिल्म देखने से पहले सब Judge करने की आदत होती है। इसमे हम क्या कर सकते है। ये एक ईमानदारी से की गई कोशिश है। ये फिल्म एक सत्य घटना पर आधारित है। हर फिल्म की अपनी Destiny होती है इसलिए हम इस बात की कोई Tension नही लेते की आगे क्या होगा। क्या बात कही, बहुत बढ़िया🤓

बस दोस्तो आज इतना ही
बोलो जय माता दी।

Leave a Reply