Priyanka Chopra की इस हरकत की वजह से, सब हो गए नाराज़

0
359

तो आ गए आप, कैसे हो?

6_1
दोस्तो साथियों आपने अक्सर पीली चीज़ के नाम पर सोना बिकता देखा होगा। लेकिन अस्थमा के नाम पर Cigarette बिकते पहली बार देखोगे।😜🤣 असल मे मामला है कि Socail Media पर Priyanka Chopra की एक Photo Viral हो गयी है। इस Photo को Instagram पर Priyanka द्वारा ही Share किया गया। इसमे वो Smoking करती नज़र आ रहीं है, Photo में उनके साथ उनकी मां मधु और पति Nick Jones भी Smoke करते दिख रहे हैं। बस ये Photo क्या Viral हुआ लोगो ने Priyanka को धर के सुनाई। उनपर तरह तरह की Mems बनने लगी। एक भाईसाहब ने तो यहाँ तक कह दिया कि दीदी को दीवाली के पटाखों से Pollution होता दिखाई देता है। मगर Cigarette से नही।😜

बता दें कि Priyanka वहाँ पर अपना Birthday Celebrate करने गयी थी। मगर इसी बीच ये कांड हो गया।🤣 खैर उनको ये कह कर Troll किया जा रहा है कि उन्हें सिर्फ दीवाली पर ही अस्थमा की परेशानी बढ़ जाती है। बाकी समय उन्हें Cigarette या सिगार पीने से कोई दिक्कत नहीं। बता दे कि इस तरह Target करने की एक वजह ये भी है कि प्रदूषण से बचने की सलाह देते हुए Priyanka ने पिछले साल एक Video बनाई थी।

Priyanka का Video दीवाली पर आया था, उसमे उन्होंने कहा था कि वे अस्थमा की मरीज हैं। इसके अलावा Video में लोगो से ये दरखास्त की गई थी कि दीवाली पर पटाखे न फोड़ें ताकि उनके जैसे मरीज प्रदूषण से बचे रहें। उस वक्त उनकी ये Video ओर उनकी बीमारी काफी चर्चा में रही थी।

उनका यह Video Cipla के विज्ञापन का था वह अब इस Photo के Viral हो जाने की वजह से वो Video भी Viral हो गया है।😂

तो भैया ऐसा न करे।
किसी भी नई चीज़ में Style दिखाने से पहले
पुराने सारे कांड याद कर लें😜

बोलो जय माता दी।😂

Leave a Reply