धारा 370 पर हुई Gautam Gambhir और Shaid Afridi की जोरदार बहस।

0
87

तो आ गए आप, कैसे है?

images - 2019-08-07T082155.641.jpeg

जी हां, दोस्तों मैं आपका प्यारा दोस्त फिर एक बार ले आया हूँ आपके लिए देश दुनिया की खबर। इस बार यह ख़बर कही और से नहीं बल्कि हमारे पड़ोसी मुल्क से है।

Screenshot_2019-08-07-08-18-04-47.png

जैसा की दोस्तों मैंने पहले आपको बताया था की भारत सरकार ने सोमवार को जम्मू – कश्मीर को लेकर कही अहम फैलसे लिए है , जिनमें से एक है धारा 370 और  35 A का खात्मा। इस धारा के हाट जाने से जम्मू – कश्मीर पूर्ण रूप से भारत का हिस्सा बन गया है। यानि की अब सचमुच भारत कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक फैला हुआ है। पर यह ख़ुशी की बात कुछ लोगो को हज़म नही हुई है। जैसे कि खुद भारत की कुछ Parties, ओर इस बात से सबसे ज़्यादा हैरान है पाकिस्तान।😂 हाँ तो खैर जब इनको इतनी Problem हो रही है तो भैया उनको कितनी दिक्कत हो रही होगी। खुद ही सोच लो।😉


खर Socail Media पर रोवन पिटन मचा रहे Pakistan का हाल बिल्कुल ऐसा हो गया है जैसे खिसियानी बिल्ली। जो भैया खंबा नोच नोच के अपने नाखून घिसवा चुकी है। अपने गुस्से का इज़हार करते हुए हज़ारो पाकिस्तानियो ने अपना गुस्सा twitter और facebook पर जाहिर किया जिसमे नेता से लेकर अभिनेता और क्रिकेटर तक सभी शामिल है। अपने गुस्से का इज़हार करते हुए पाकिस्तानी वज़ीर ए आला इमरान खान ने कहा की  “अब समय आ गया है की कश्मीर की लम्बी काली रात का अंत हो जाये और यह तभी हो सकता है जब UN कश्मीर निवासियों को उनका अधिकार इस्तेमाल करने दे। India के अत्तंकवाद का अंत होना चाहिए।” यह देखो दोस्तों आतंवाद के बारे में कोंन बोल रहा है। जिसके देश में खुद दुनिया के सबसे ज़्यादा आतंकवादी पलते है। अरे जनाब पहले ज़रा एक नज़र अपने मुल्क में दाल लेते तो यह सलाह हमारी जगह खुद को दे रहे होते। पाकिस्तानी क्रिकेटर शहीद अफरीदी का कहना है की “कश्मीर को आज़ादी मिलनी चाहिए। यह न तो भारत का है न पाकिस्तान का ” जिसपर हमरे क्रिकटर गौतम गंभीर ने उन्हें ताना मारते हुए कहा की लगता है अफरीदी POK के बारे में बोल रहे है।😜 भैया मिलब बोलती बंद ही कर दी एक दम। इसको कहते है नेहले पर देहला।

तो बोलो जय माता दी।🤗

Leave a Reply