Pakistan ने फिर दिखाई एक टुच्ची हरकत, कर दिया ऐसा ऐलान

0
112
तो आ गए आप, कैसे है?
images - 2019-08-10T234949.059.jpeg

दोस्तों आपका एक बार फिर से स्वागत है आपके अपने दोस्त टेक्निकल दोस्त के Page पर। जैसा की मैं आपको बताता रहता हूँ। देश और दुनिया की हर ख़बर के बारे में , तो यह ख़बर भी एक ऐसे देश के बारे में है जिससे हमारी जंग सदियों से जारी है। हम भईया इन्हे सुधारते – सुधारते थक गए , पर यह ना बाज आए अपनी हरकतों से। दोस्तों सही कहा है किसी ने लातो के भूत बातों से कतई नहीं मानते। अब तो समझ ही गए होंगे आप की मैं किसकी बात कर रहा हूँ। जीहां , बिल्कुल सही समझे है आप , मैं पाकिस्तान की ही बात कर रहा हूँ। जैसे की पहले ही मैंने आपको बताया था की भारत के कश्मीर फ़ैसले पर पाकिस्तान आग बबूला हुआ था। अपनी इसी नाराज़गी और छोटेपन का सबूत देते हुए पाकिस्तान में भारत पर कई ज़बानी हमले किये , पर जब पता चला की हमे कोई फ़र्क़ ही नहीं पड़ रहा है तो कुछ और छोटे और नीच फैसले लिए जो हैं भारत – पाकिस्तान की आम जनता के खिलाफ।

सोमवार 5 अगस्त 2019 में राज्सभा में धारा 370 के हटाए जाने एवं लद्दाख को जम्मू – कश्मीर से अलग किये जाने के फैसले के बाद पाकिस्तान बौख़ला – सा गया है। और अपने तथकथित लड़ाई को भारत से जारी रखने के लिए उसने भारत के फैसले को गलत और गैर मानवीय बताया साथ ही अपने आप को सही साबित करने के लिए पाकिस्तान ने अन्य देशो की मदद लेने का भी पूरा प्रयास किया। पाकिस्तानी प्रधान मंत्री ने खुद की कई सारे इस्लामिक और गैर इस्लामिक मुल्को की सहायता मांगी भारत को अपना फैसला वापस लेने के लिए मजबूर करे। पकितान शायद भूल गया की हमारे रिश्ते अन्य देशो से इससे  कही ज़्यादा मज़बूत इसलिए लगभग सभी देशो ने जिसमे सबसे बड़ा इस्लामिक देश UAE ने भी भारत के इस दाव के प्रशंसा की। कही से भी सपोर्ट ना पाकर बौखलाए पाकिस्तान ने भारत – पाकिस्तान के बीच हुए सभी bilateral संबंध एवं समझौता एक्सप्रेस सहित एक अन्य रेल और बस सुविधा को हमेशा  बंद कर दिया है। पाकिस्तान के इस पागलपन पर भारतीय विदेश मंत्री ने कहा है की इससे हमारा नहीं बल्कि पाकिस्तान खुद अपना नुकसान कर रहा है।

दोस्तों मुझे तो समझ नहीं अत ऐसी टुच्ची हरकते करके पाकिस्तान आखिरकार साबित क्या करना चाहता है। इससे तो मुझे एक बात समझ में आती है जिनके पास कोई काम नहीं होता वो फालतू का काम करते है जैसे पाकिस्तान। खैर अपने को क्या यारो कभी कुत्ते के भौकने से हाथी को फ़र्क़ पड़ा है भला।

मेरे यारो जान से प्यारो अपना ख्याल रखना मेरे लिए

ओर बोलो जय माता दी।😊

Leave a Reply