प्रधानमंत्री Modi के Man Vs Wild में आने को लेकर खूब Excited हैं, ये Bollywood Stars

0
175

तो आ गए आप, कइसन बा?

manvswild-pm-.jpg
तो दोस्तो Man Vs Wild में आपने Bear Grylls को साँप, बिछु, क्रोकरोच का Lunch और Dinner Enjoy करते हुए तो बहुत देखा होगा।😜 लेकिन वो यह सब भारत के बाहर ही करते थे। लेकिन सब मेरे भाइयो बहनो वो आ रहे है, हमारे बीच ही हिंदुस्तान में। असल मे वो यहाँ अपने Adventure Show ‘Man Vs Wild’ के सिलसिले में आ रहे है। Show में वो अकेले नही रहेंगे, बल्कि उनके साथ होंगे India के Real Hero प्रधानमंत्री Narendra Modi. Episode की Shooting उत्तराखंड के जिम कोर्बेट नेशनल पार्क में हुई है। हालाँकि Show के Telicast से पहले ही, इसको लेकर सब Excited बहूत हैं।
इस Show को लेकर सब लोग बेहद Excited हो रहे है। क्योंकि इसमें खुद Modi हिस्सा लेने जा रहे है। और आम लोग तो भैया आम लोग Bollywood Celebrities भी फूले नही समा रहे। सुनो तो ज़रा क्या, क्या कह रहे हैं।

अनिल कपूर ने कहा- “अद्भुत सेट, अद्भुत इंसान और उससे भी बड़े मिशन पर। इसे देखने के लिए मुझसे इंतेजार नहीं किया जा रहा है।”
खिलाड़ियो के खिलाडी Akshya Kumar ने कहा- “शो के Unique और Adventure से भरपूर होने के अलावा Show में Climate Change से लेकर इस बारे में भी बातें होंगी कि Planet को कैसे बचाया जाए? मैन वर्सेस वाइल्ट के शो पर रात 9 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर उत्सुक हूं।”


करण जौहर ने लिखा- “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा एक स्ट्रॉन्ग मैसेज। पर्यावरण संरक्षण को लेकर सभी के लिए सतर्क हो जाना वक्त की मांग है।”

 

वही अजय देवगन ने भी कुछ कहा , “आज के दिन की मांग है ये शो।”

इसके अलावा Modi जी ने भी कुछ कहा है भैया- “भारत के हरे-भरे जंगलों से ज्यादा बेहतर और क्या होगा। क्लाइमेट चेंज और पर्यावरण संरक्षण पर विचार-विमर्श, आज 9 बजे।

तो बस भैया देख लेना और miss करदो तो जी हो Repeat Telecast की।

बोलो जय माता दी।😜

Leave a Reply