CM Fadnavis ने किया Amir Khan और Lata Mangeshkar को इस वजह से धन्यवाद

0
83

तो आ गए आप, कैसे हो?

images - 2019-08-21T183357.614.jpeg
दोस्तो अच्छाई इस बात में नही होती कि आप कितने अमीर हो बल्कि इस बात में होते है, की आप मानवता के कितने धनी हो। यही कुछ साबित करके दिखाया है हमारे Filmy कलाकारों ने।

हमारे देश के काबिल लोग Donation करते रहते है, ताकि ज़रूरतमंदों की कुछ मदद हो जाये। उन्ही में से एक Amir Khan जो वक्त पड़ने पर देश की मदद के लिए सबसे आगे खड़े दिखते है। असल मे Amir Khan ने ‘Chief Minister Relief Fund’ में Maharashtra Floods पीड़ितों के लिए 25 Lakh रुपए देने का ऐलान किया है।

ओर सिर्फ यही नही एक ओर महान हस्ती इस काम मे आगे आई है। भारत रत्न से सुसज्जित सुरों की मलिका Lata Mangeshkar ने भी ‘Chief Minister Relief Fund’ में 11 Lakh रुपए Donate करने का ऐलान किया है।

इसके लिए Maharashtra के CM Fadnavis ने इन दोनों महान कलाकारों को धन्यवाद भी दिया है।

दोस्तो मैं आपको बता दु की मामला बेहद गंभीर है। के लोग इस बाढ़ में अपनी जान गवा बैठे है। जान माल का जो नुकसान हुआ है, वो तो अलग है। लेकिन दुख की बात तो यह भी है कि लोग अपनो से बिछड़ गए है। मतलब, वो लोग Missing है मिल नही रहे हैं।
मौतों का आंकड़ा बढ़ रहा है, आपको बता दे कि अकेले Sangli District में ही 26 लोग मारे जा चुके है। Kolhapur में 10 मारे गए। Satara में 8 की जान गई है। इसके अलावा हर राज्य से मौत का आंकड़ा आ गया है। वास्तव में वह कुदरत ने खूब कहर मचाया है।

तो बस दोस्तो इतना ही था मेरा काम
क्योंकि Technical Dost है मेरा नाम।🤣

बोलो जय माता दी।

Leave a Reply