यह छोटी सी बच्ची निभाएंगी Salman Khan की प्रेमिका का रोल

0
100

तो आ गए आप, कैसे हो?

images - 2019-08-22T193113.255.jpeg

दोस्तो Salman Khan वो अवतार हैं जो Industry में नए नए लोगो को Chance देते है। और इस बार वो जिसको Launch करने जा रहे है वो एक छोटी सी नन्ही सी मुन्नी सी बच्ची है। नही वैसे इतनी छोटी भी नही है।🤣 लेकिन छोटी ही हैं।😜 दरअसल इस बार वह अब वह Dabbang 3 में अपने दोस्त महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर को लॉन्च कर रहे हैं। और भैया Launch भी कुछ ऐसा वैसा नही बल्कि तगड़ा ही किया जा रहा है। पहली ही Film सई Salman की प्रेमिका का Role निभा रही है। अरे अरे रुको भई कल्पनाओं के घोड़े मत दौड़ाओ। ये Salman की Girlfriend के बचपन का Role Play करेंगी।

Screenshot_2019-08-22-19-32-50-26.png
Salman Khan की बचपन की प्रेमिका के रूप में नज़र आएंगी सई। खबर है कि उनके सभी सीन की शूटिंग पूरी हो चुकी है। एक फोटो में सई और Salman साथ नज़र आ रहे है। देखने से लगता है कि Film में Salman के साथ सई की मज़ेदार Chemistry दिखाई देने वाली है। Photos से साफ ज़ाहिर हो रहा है। कि सई के लिए Salman का Gesture काफी Sweet दिख रहा है। वही सई भी अपनी पहली Film में ही Salman के साथ काम करने से बेहद खुश दिखाई दे रही हैं।

हालांकि Film में चुलबुल जी की बुलबुल Sonakshi Sinha भी है।😜 जो कि हमेशा की तरह चुलबुल की धर्म पत्नी हैं। लेकिन इसके अलावा इस बार उनकी एक Girlfriend भी है जो कि बचपन मे थी। बस वही किरदार निभाया है, सई ने।

अब इतनी तारीफ सुन ली है तो आपको लग रहा होगा, कि आज ही देख के आ जाओ Film. तो भैया मैं बता दु कि Film 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होने वाली है। तो अभी तो अरमान मारने पड़ेंगे आपको। और ऐसी कोई दिक्कत नही आएगी की तमिल में नही है तेलगु में नही है या फलाने में नही है।😜 जिस मर्ज़ी में देख लेना क्योंकि ये फिल्म Dabang 3 हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ समेत कुल 4 भाषाओं में रिलीज होगी। तो देखना न भूले ओर Girlfriend को ले जाना तो बिल्कुल न भूले। Salman की Film नही दिखाओगे तो Breakup हो सकता है।🤣

बोलो जय माता दी।😁

Leave a Reply