Sara Ali Khan ने बताए अपनी निजी जिंदगी के कई राज़, Taimur के बारे में कही ये बात।

0
104

तो आ गए आप, कैसे हो?

 

pataudi_siblings_1.jpg

भैया भारत मे कुछ दिन पहले तक दो ही चीज़ चल रहीं थी एक Fog ओर दूसरे Taimur Ali Khan. हाँ, हाँ वही अपनी Kareena Kapoor और Saif Ali Khan के सुपुत्र।😉 हाँ तो हुआ ये की Fog का चलना तो इंडिया में थोड़ा कम हो भी गया लेकिन Taimur ना भैया इनकी Popularity तो बिना कोई Film करे ही अपने Mummy Papa के बराबर ही है।🤣 तभी तो Taimur की Video, Socail Media पर आग की तरह फैल जाती है। ये हमारे Taimur मियां की Photo और Video आए दिन Socail Media पर वायरल होते रहते हैं।

patudi_children_2_0.jpg
इतना ही नही तैमूर राजदुलारा है जबकि आंखों का प्यार है। बॉलीवुड अभिनेत्री और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का कहना है कि सैफ और करीना के बेटे Taimur घर की रौनक है। उन्होंने ये भी कहा सैफ अली खान इन दिनों पिता के तौर पर इस वक्त का लुत्फ उठा रहे हैं। यही नही Sara कहती है कि सब Taimur को अपनी आंखों के तारे की तरह प्यार देते है।
एक Interview में अपनी निजी जीवन की परतें खोलते हुए Sara ने बताया कि, ” मैं ये मानती हूं कि मुझमें उनकी वो आदतें हैं, जिनमें दूसरे क्या सोचेंगे, इसकी परवाह किए बगैर वे वह काम करते हैं जो सही लगता है।”
“तैमूर के पास ये काबीलियत है कि वो सिर्फ अपनी मौजदूगी से ही लोगों के मूड को बेहतर कर देता है। मैं ये देखकर खुश हूं कि मेरे पिता तैमूर के पिता बनने का लुत्फ उठा रहे हैं। वो मेरे और इब्राहिम के लिए भी बेहतरीन पिता रहे हैं।”

pataudi_family.jpg
पिता के बारे में बात करते हुए Sara ने कहा “मैंने वो खुशी और संतोष देखा है जो तैमूर उनकी ज़िंदगी में लेकर आया है. मुझे वो बहुत पसंद है। तैमूर ने पहले की तरह हमारे परिवार को पास लाने में मदद की है।” उन्होंने कहा कि Taimur सबकी आंखों का तारा है।

बता दें Saif Ali Khan के नबावजादे तैमूर छोटी-सी उम्र से ही Internet Sensation बन गए हैं। आए दिन Taimur Ali Khan की Photo और Video, Socail Media पर Viral होती रहती हैं। एक बार फिर तैमूर की Viral हो रही इस वीडियो को Fans का काफी प्यार मिल रहा है। जो भी Taimur से संबंधित Video होती है, वो Socail Media पर भौचाल मचा देती है।😄

Leave a Reply