आखिरकार कंगना रनौत को मार कर अधमरा किसने कर दिया था ?

0
67
तो आ गए आप , कैसे हो ?
images - 2019-10-02T213335.364.jpeg

दोस्तों अगर आप भी मेरी तरह बॉलीवुड के दीवाने है तो आपको भी अक्सर हर हीरो – हीरोइन की ज़िदगी में चल रहे बवाल के बारे में तो ज़रूर ही पता होगा। और कुछ को तो आप उनकी आदतों और स्वभाव के लिए पसंद या नापसंद भी करते होंगे। इन्ही मशहूर हीरो – हीरोइनों में  एक नाम आता है। हमारी Queen यानि कंगना रनौत का। और इनके मिज़ाज की खबर तो आपको ज़रूर होगी। अगर इनके लिए कोई एक लाइन सूट करती है ” मैं तुमसे क्या तेरे बाप से भी नहीं डरती ” और ऐसी दबंग महिला को देख कर मेरे मुँह  बस आह और वाह ही निकलता है। 😀😀 इन्होंने अब तक के करियर में बॉलीवुड में बहुत बवाल मचाया है कभी यहाँ के अवार्ड्स को बिकाऊ कहा तो कभी करन जौहर को उसके शो पर झाड़ कर  आयी। और इन सब में  इनके साथ कंधे से कंधा  मिला कर कर खड़ी रही इन्ही बड़ी बहन रंगोली चंदेल। इनदोनो को देखकर लगता है की बहनें हो तो ऐसी।

कंगना रनौत की बहन रंगोली रनौत उनकी की तरह तेज़ और बिंदास है। और हर समय इनकी ढाल बन कर खड़ी रहती है चाहे सामने बॉलीवुड के जौहरी करन जौहर हो या डांसिंग किंग ऋतिक रोशन।  रंगोली सोशल मीडिया पर नहीं बहुत एक्टिव रहती है। हाल में उन्होंने अपनी और कंगना की एक बचपन की फोटो शेयर की जिसमे उन्होंने लिखा की “बहुत सालो बाद के फोटो मिली है। हम साइंस स्टूडेंट होने के कारण कम ही फोटो खिचवा पाते थे। ” इस पर उनके Fans ने और पुरानी फोटो की मांग की। उनकी बात मानते हुए रंगोली ने एक और फोटो अपनी शेयर की। और कहा ” फिर एक फोटो मिल गई। इस के तुरंत बाद ही मुझे एक लड़के ने प्रोपोज़ किया था और मेरे मना करने पर एक लीटर तेजाब मेरे चेहरे पर फेक दिया था। कंगना के शोर मचने पर उससे भी मार – मार कर अधमरा कर दिया और उस पर भी तेजाब फेकने की कोशिश की। “शायद आप में से कम लोगो को ही पता होगा की रंगोली एक Acid Attack Victim है , उनके प्लास्टिक सर्जरी कंगना के करवाई है।

दोस्तों हैरानी की बात है की आज भी हमारे देश की औरतों को ना जाने कितने जुल्मो का शिकार होना पड़ता है। सदियों से जुल्म करने की बस तरीके बदलते है उनका निशाना नहीं , वो तो हर बार कोई ना कोई महिला ही होती है। और आज भी कुछ कानून के अंधेपन और कुछ लोगो की पिछड़ी सोच की वजह से जुल्म जारी है।

जय माता दी। जय हिन्द।

Leave a Reply