अक्षय कुमार बने रील लाइफ के ही नहीं बल्कि Real लाइफ के भी हीरो।

0
151
तो आ गए आप , कैसे हो ?
SCOfS3vn_400x400.jpeg
दोस्तों अपने खिलाडी कुमार यानी अक्षय भाई के बारे में कौन नहीं जनता। वो सिर्फ टीवी या शो में ही नहीं बल्कि असल ज़िन्दगी में भी खतरो के खिलाडी है। हम ने टीवी पर ना जाने कितनी बार उनके बड़े – बड़े गुंडों को एक ही मुक्के में चारो खाने चित करते हुए देखा है। कैसे वो अपनी एक की क़ातिलाना मुस्कान से कितनी ही हसीनाओ के दिल पर चाकू – चुरिया चला देते है। और किस तरह वो देश के लिए लड़ रहे हमारे वीर जवानो के हक़ और सम्मान के लिए हमेशा खड़े रहते है। कही मिलेगा क्या इससे अच्छे Actor का Example . पिछले कुछ सालो से ये देश के तमाम मामलो पर देश भक्ति की फिल्मे बना कर उन के दिल की और गहराइयो में उतर गए है। ये अपनी उम्र से बहुत छोटे लगते है पर उसे कभी छुपाते नहीं है। और सबसे पहले इनके लिए अपने शरीर के फिटनेस जरुरी है। इसलिए ये हमेशा की लोगो की मदद के लिए तैयार रहते है। चाहे वो सरहद पर जा जार जवानो का हौसला बढ़ाना हो या फिर फिल्म सेट पर किसी की जान बचना। अक्की भईया कभी पीछे नहीं हटते।

हालही ही में कॉमेडियन मनीष पॉल के एक शो “मूवी मस्ती विद मनीष पॉल ” के सेट पर हुए हादसे की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस शो में शूटिंग के दौरान एक Crew member जो Harness के सहारे हवा में लटका हुआ था , बेहोश हो गया। इसी दौरान अक्षय भी उस शो की मौजूद थे। जब उन्होंने उससे हवा में बेहोश लटका हुआ देखा तो बड़ी ही बहादुरी के साथ एक छलांग लगा कर उस तक पहुंच गए और उसका सर अपनी गोद में रखकर। उसकी Harness उतरने में मदद करने लगे। इस वीडियो के वायरल होते ही सभी लोगो ने अक्षय की जमकर तारीफ की और उनके रील नहीं रियल लाइफ का भी True हीरो कहा। और क्योकि हम भी खिलाडी कुमार के फैन है इसलिए कुछ तालिया और सीटिया तो भईया अपनी तरफ से भी बनती है। 😄😃😁

तो ये गरमा गर्म Joke अपने अक्की भाई के लिए:

“साइंस की टीचर क्लास में पढ़ा रही थी,
जिन्दा रहने के लिए क्या क्या चीजें जरुरी हैं
टीचर ने पप्पू से कहा –
तू बता जिन्दा रहने के लिए क्या क्या चीजें जरुरी हैं
पप्पू – नहीं पता मैडम
टीचर – अरे जो आता है वही बता
पप्पू – जिन्दा रहने के लिए तेरी कसम
एक मुलाकात जरुरी है सनम ,,
टीचर – आजा बाहर बन जा मुर्गा “😀😁

दोस्तों आप लोगो hero के कारनामो की नक़ल करने में बहुत विश्वास रखते है ना। तो अब ये करके दिखाओ। कोशिश करो की खुश रहो और खुशिया बातो क्यों Gum  तो दूकान वाला भी दे देगा।

जय माता दी। जय हिन्द।

Leave a Reply