Gay Partner ने की इसलिए हत्या, क्योंकि…

0
371
तो आ गए आप , कैसे हो ?
images - 2019-10-05T234108.403.jpeg

दोस्तों आज दुनिया में Crime Rate बड़े ही तेज़ी से ऊपर बढ़ रहा है। कही किसी की चैन छीन ली जाती है तो कही किसी का फ़ोन। कभी किसी के घर में अकेले रह रहे बुजुर्गो को मार देते है तो कभी  सड़क पर खड़े आदमी को। हालही में पुलिस के सामने एक बहुत बड़ी मर्डर मिस्टरी सामने आयी।,जब भारत के प्रसिद्ध एजेंसी ISRO के एक वैज्ञानिक का। जब उसी के घर में घुस कर किसी ने उसे मौत के घाट उतर दिया। ये खबर जंगल की आग की तरह पूरे देश में फ़ैल गई। सभी इस बात को जानने के लिए हैरान और परेशान थे की आखिरकार किसने ISRO जैसी बड़ी और सम्मानिय एजेंसी के Employee को इतनी बेरहमी से मार दिया। पर जब असल वजह खुलकर सामने आयी तो लोगो के कान खड़े हो गए।

जब ISRO के वैज्ञानिक एस सुरेश कुमार की हत्या की खबर पुरे देश में फैली तो हैदराबाद पुलिस में खुनी को पकड़ने की दौड़ शुरू हो गयी। पुलिस हर तरह के अनुमान लगाती रही। कभी उन्हें लगा की शायद किसी पड़ोसी ने खुन्नस निकाल ली हो तो कभी लगा किसी आतंकवादी समूह का काम है। पर कई दिनों की कठिन जांच के बाद जो सच सामने आया उसे जान कर पुलिस भी हैरान रह गई। दरअसल सुरेश कुमार अपने परिवार से दूर कही समय से अकेले रह रहे थे। जिस वजह से वो अकेलेपन और खालीपन का शिकार हो गए थे। अपनी बोरिंग ज़िन्दगी में कुछ नमक मिर्च मिलाने के लिए उन्होंने अपनी ही लैब में काम कर रहे एक लैब असिस्टेंट के साथ Gay Relationship बनाया। पर कुछ समय बाद वो अस्सिस्टेंट उन्हें  पैसों के लिए Blackmail करने लगा। और पैसे ना मिलने पर उसकी हत्या कर दी।

दोस्तों आजकल की भागदौड़ की ज़िन्दगी में हम सब नार्मल रूटीन से इतना बोर हो गए है की हर बार कुछ नया Try करने की कोशिश करते है। पर क्या ये नयी कोशिशे हमे सही मज़िल तक ले जाती है ? ज़रा एक बार सोच कर देखना की जो नयी चीज़ आप अपनी ज़िन्दगी में तड़का लाने के लिए Try कर रहे है। कही वो आपकी ज़िन्दगी और ज़्यादा बर्बाद तो नहीं कर रही है ?

जय माता दी। जय हिन्द

Leave a Reply