Priyanka Chopra ने किया कमरतोड़ Dance, Video हो रही है, Viral.

0
175
जब डांडिया Queen फाल्गुनी पाठक की धुन पर नाची देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा।

तो आ गए आप , कैसे हो ?

दोस्तों जैसे ही गुजरात या उसके गरबे की बात  आती है। सबसे पहले एक ही सिंगर का नाम दिल में जोर – जोर से सुनाई देने लगता है वो है  गरबा और डांडिया Queen फाल्गुनी पाठक का। 90 ‘s कुछ मशहूर singers में इनका नाम भी बहुत फेमस है। इन्होने एक से बढ़ कर एक रोमांटिक हिट देकर ना जाने कितने लड़कियों को प्यार करना सीखा दिया था। और लड़को को तो खैर कुछ सिखने की ज़रूरत नहीं होती। वो तो पैदा ही होते है लबालब प्यार से  भरे हुए 😀😁😅
दोस्तों इस वक़्त जब पूरा देश नवरात्री के रंग में रंगा हुआ है। तो इस मौके पर हमारी देशी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा भी मौके पर चौका मार रही है।

आजकल प्रियंका भारत में रह कर ही नवरात्री मना रही है। इसकी दो वजह है एक तो उनकी नयी फिल्म “The  Sky is Pink ” का जोर – शोर से भारत में प्रमोशन कर रही है। जिसमे जो फरहान अख्तर के साथ एक बिल्कुल नयी कहानी के साथ नज़र  वाली है और दूसरा की भारत में पहली बार हो रहे NBA मैच , जो मुंबई  में होने वाला है की ब्रांड अम्बेस्डर है। हालही ही में प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए अहमदाबाद गई है। जहाँ उन्होंने फाल्गुनी पाठक के डांडिया पंडाल में भाग लिया और हज़ारो लोगो के साथ फाल्गुनी के पुराने गानों पर जमकर गरबा किया।

“कुछ औरतें नारियल खरीदते वक्त उसे
तब तक कान पर लगाकर हिलाती रहती हैं…
जब तक…
नारियल खुद नहीं बोल देता – ‘ले ले बहन, मैं ही हूं’!!!😀😁😅

जय माता दी। जय  हिन्द

 

 

Leave a Reply