सिरफिरे फैन ने कर दिया सबके सामने इस मशहूर Singer को Kiss

0
155

तो आ गए आप, कैसे हो?

images - 2019-10-22T223253.042

मेरे दोस्तों आज जो आपको बताने जा रहा हु। उस पर हसी भी आ रही है और गुस्सा भी। हसी इसलिए दुनिया में भैया ऐसे, ऐसे मेंटल पड़े है, कि जो साक्षात मेंटलो के देवता है और गुस्सा इसलिए कि जब इतनी High Profile Singer Public Place में भी Safe नही है। तो आम लड़कियों का क्या होगा।

खैर पहले पूरा किस्सा जान लीजिए तो हुआ यूं, कि Indian Idol 11 के Set पर Neha Kakkar के साथ एक सिरफिरे Contesetent ने जबरदस्ती Kiss करने की कोशिश की। Indian Idol में नेहा कक्‍कड़ का एक जबरदस्‍त फैन मिलन राजपूत आया था। यह शख्‍स नेहा के लिए कई सारे गिफ्ट भी लाया था और तो और भाईसाहब ने नेहा के नाम का टैटू भी अपने हाथ पर करवाया हुआ था। इस फैन की दीवानगी देख नेहा ने उन्‍हें प्‍यार से गले लगाने के लिए आगे बढ़ी कि तभी इस कंटेस्‍टेंट ने नेहा के गाल पर KISS कर दिया। जिससे नेहा एक मिनट में सकपका गयी और हैरान सी हो गयी। उस Contestent ने ये फूहड़ता सबके सामने Set पर ही की।

images - 2019-10-22T223229.072

 

Neha Kakkar की साथ हुई इस हरकत से नेहा ही नही बल्कि Indian Idol 11के Host Aditya Narayan, और Judge Vishal Dadlani व Anu Malik का मुह भी फटा का फटा रह गया।
अब अजीब बात ये हुई कि इस सारे वाकिये के बाद भी किसी ने कुछ नही बोला इस पर दर्शकों ने बाकी Judges ओर Team से सवाल पूछना शुरू कर दिया। कि अपने कुछ क्यों नही किया, आपसे कुछ नही हुआ?

Vishal Dadlani से एक यूजर ने कहा, ‘सर उस लड़के को चमाट मारनी चाहिए थी। उसकी हिम्‍मत कैसे हुई। मैं उम्‍मीद करता हूं कि उसे इतनी आसानी से नहीं छोड़ा गया होगा।’

इस बात को आगे बढ़ते हुए विशाल ददलानी ने कमेंट किया, ‘मैंने कहा था कि पुलिस को बुलाते हैं लेकिन नेहा ने तय किया कि वह उसे पुलिस को नहीं सौंपेंगी। उसे सच में मनोवैज्ञानिक मदद की जरूरत है, और अगर हम कर सकते हैं तो हम कोशिश करेंगे कि उसे वह मिले।’

भगवान सद्बुद्धि दे ऐसे लोगो को।
बोलो जय माता दी।😂

Leave a Reply