इस मशहूर अभिनेता के बयान पर मच गया बवाल, Tweeter पर लोगो ने लिखा ……

0
218

तो आ गए आप, कैसे हो?

 

दोस्तो आज कल लोगो को पता नही क्या हो गया है। लोग इतना सस्ता नशा फूक के चलते है कि ज़बान Public में भी लड़खड़ा जाती है।😂 आज हम बात करने जा रहे है एक ऐसे अभिनेता की जिसने Acting से पहले अपना लोहा मनवाया। ओर आज कल अपने बौड़म पने की वजह से चर्चा में है।😜 वो है प्रकाश राज।
खैर अब जान लजिये की नई बोड़म पंती क्या है, दरअसल इन्होंने खुद को अल्पसंख्यको का मसीहा दिखाने के चक्कर मे रामलीला की तुलना Child Porn से कर दी है।

इस पर लोगो ने जो धर के सुनाई ना, मतलब खूब सुनाई है, खुद देख लो:-

 

 

 

 

 

 

 

क्या था पूरा किस्सा:-
प्रकाश ने रामायण के लिए कहा:-
”ये बेहूदा है कि हेलीकॉप्टर एक पुष्पक विमान है। उसमें तीन मॉडल मेकअप करके राम, लक्ष्मण और सीता बनकर आते हैं। फिर वहां मौजूद लोग उनकी पूजा करते हैं। मैं इस देश में ये सब नहीं देखना चाहता हूं। ये वाहियात है। फिर एंकर ने प्रकाश को टोकते हुए कहा- लोग इस पर वोट दे रहे हैं। लोगों को इसमें कोई दिक्कत नहीं है वो इससे सहमत हैं।

जवाब में प्रकाश राज ने कहा- “अगर लोग वोट दे रहे हैं तो छोड़ देते हैं क्या? अगर बच्चे पोर्न देखते हैं तो आप उन्हें भी छोड़ देते हैं? ये दोनों ही समाज के लिए हानिकारक हैं।”

उनकी बात से हैरान परेशान से होकर जब Reporter ने उनसे असहमति जताई तो सुनिए आगे उन्होंने क्या कहा “रामलीला जैसे कार्यक्रम हमारी सोसायटी के लिए सही नहीं हैं। ये अल्पसंख्यकों में डर का माहौल पैदा करते हैं। मैं इसमें कंफर्टेबल नहीं हूं। मैं जानता हूं कि क्या संस्कृति है और क्या नहीं। मंदिर जाना संस्कृति है, लोगों के सामने ऐसा नाटक क्यों? राम, लक्ष्मण, सीता को हेलीकॉप्टर से लाना मेरी संस्कृति का हिस्सा नहीं है।”
मुझे तो लगता है कि अल्पसंख्यको की चिंता की Acting करते करते ये भूल ही गए कि दूसरी Party इनका क्या हाल कर सकती है।🤣

बोलो जय माता दी।😋

Leave a Reply